Corona Virus Update : कोरोना को लेकर सीएम धामी की हाई लेवल मीटिंग, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश

Corona Virus Update : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की। इस दौरान सीएम धामी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोविड-19 पर प्रभावी नियंत्रण के लिए राज्य में बूस्टर डोज लगवाने का अभियान चलाया जाए।

 

Corona Virus Update

Corona Virus Update : बूस्टर डोज अभियान

सीएम धामी ने कोरोना की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम धामी ने अधिकारियों को बूस्टर डोज लगवाने का अभियान चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनपदों में बूस्टर डोज के लिए कैम्प लगाए जाएं और सभी जनपदों में कंट्रोल रूम सक्रिय किये जाएं। उन्होंने कहा कि कोविड के जो भी नये मामले आएंगे उनकी जीनोम सिक्वेंसिंग कराई जाएगी।

Corona Virus Update

Corona Virus Update : इतना ही नहीं उन्होंने मुख्य सचिव को कोविड की नियमित समीक्षा करने के भी निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि कोविड बूस्टर डोज की जितनी आवश्यकता है उनकी शीघ्र केन्द्र सरकार को डिमांड भेजी जाए ताकि सभी आवश्यक संसाधनों की पूर्ण उपलब्धता रखी जाए।

 

Corona Virus Update

Uber Eats की धांसू सर्विस, डिलीवरी बॉय बने रोबोट्स

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IPL 2023 : सैम कुरेन ने रचा इतिहास, IPL में बने सबसे महंगे खिलाड़ी

Fri Dec 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it IPL 2023 : आईपीएल के अगले सीजन 2023 के लिए मिनी ऑक्शन की शुरुआत हो गई है। कोच्चि में आज हुए इस ऑक्शन में इंग्लैंड के खिलाड़ी पर जमकर पैसा लगाया गया। इंग्लैंड के प्लेयर सैम […]
IPL 2023

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में