Cyber Crime In Uttarakhand : मैसेज देख उड़ी ऊर्जा सचिव की नींद, दंग रह गए मीनाक्षी सुंदरम

Cyber Crime In Uttarakhand : साइबर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उन्होंने ठगने के लिए एक नया पैंतरा भी आजमा लिया है। अपराधियों ने इस बार ऊर्जा सचिव मीनाक्षी सुंदरम को ठगने का प्लान बनाया। अपराधियों ने ऊर्जा सचिव को बिल जमा न करने पर उन्हें बिजली कनेक्शन काटने का मैसेज भेज दिया।

 

Cyber Crime In Uttarakhand

Cyber Crime In Uttarakhand : उपभोक्ताओं से की अपील

फोन पर आए मैसेज ने ऊर्जा सचिव मीनाक्षी सुंदरम की नींद उड़ा दी है। मीनाक्षी सुंदरम को पिछले महीने का बिजली का बिल जमा न होने से बिजली कनेक्शन काटने का मैसेज आया। जिसके बाद ऊर्जा सचिव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत पुलिस से की।

Cyber Crime In Uttarakhand

Cyber Crime In Uttarakhand : इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश भर के बिजली उपभोक्ताओं से साइबर ठगों से सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि अगर आपका बिजली बिल जमा नहीं है या फिर दिल से संबंधित शिकायत है तो बिजली दफ्तर से ही संपर्क करें।

 

Cyber Crime In Uttarakhand

नए साल में बेरोजगार युवाओं की बल्ले—बल्ले, UKPSC ने जारी किया परीक्षाओं का कैलेंडर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Displace Families From Joshimath : खतरे की जद में जोशीमठ के सैकड़ों परिवार, विस्थापित करने की उठी मांग

Wed Dec 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Displace Families From Joshimath पिछले कई दिनों से उत्तराखंड के चमोली जिले पर भू धंसाव का खतरा मंडरा रहा है। जिले का जोशीमठ शहर भू धसाव के चलते खतरे की जद में है। स्थिति अब यह […]
Displace Families From Joshimath

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में