Exit Poll : Exit Poll पर खुश दिखाई दिए सीएम धामी, कहा-प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी bjp

Exit Poll : उत्तराखंड समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान सम्पन्न हो चुका है। सभी सियासी दल अब 10 मार्च के फाइनल रिजल्ट को लेकर टकटकी लगाएं बैठे हैं। उधर मतगणना से पहले तमाम exit poll में ज्यादातर राज्यों में बीजेपी की सरकार बनते हुए दिखाई दे रही है। वहीं सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी प्रदेश में बहुमत की सरकार बनने का दावा कर चुके हैं।

 

अनुमान से ज्यादा आएंगी सीटें-सीएम

CM Gave Best Wishes

विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने में अब सिर्फ दो दिन बचा हुआ है लेकिन उससे पहले आए एग्जिट पोल के आंकड़े bjp के पाले में गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। उधर सीएम धामी का कहना हैं कि 10 मार्च को जब चुनाव नतीजें आएंगे तो एग्जिट पोल के अनुमान से भी ज्यादा सीटें आएंगी। उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही हैं। बता दें कि एग्जिट पोल के अनुसार उत्तराखंड में भाजपा को 36 से 45 सीटें मिलने का अनुमान जताया जा रहा है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Exit Poll 2022 : एग्जिट पोल के नतीजों ने बढ़ाई राजनेताओं की दिल की धक्क-धक्क, सिर्फ 2 दिन बाद स्थिति होगी साफ कि किस के सर सजेगा सत्ता का ताज !

Tue Mar 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Exit Poll 2022 : विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आने में अब से केवल 2 दिन का ही समय बाकी रह गए हैं। ऐसे में एग्जिट पोल के अनुसार दोनों ही प्रमुख पार्टियां कांग्रेस और […]
Uttarakhand Exit Poll 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में