Fire House In Tiuni त्यूनी में घर में भीषण अग्निकांड, चार बच्चे झुलसे

Fire House In Tiuni देहरादून से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां त्यूनी थाना क्षेत्र में एक घर में भीषण आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि घर में मौजूद सभी लोगों को बाहर निकालने का अग्निशमन को मौका तक नहीं मिल सका। इस अग्निकांड में बुरी तरह झुलसे 4 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है जबकि अभी भी 4 बच्चों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है जिनके बारे में अभी तक कोई सही जानकारी नहीं मिल सकी है।

अग्निशमन गाड़ी का पानी खत्म

विकासनगर के त्यूनी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया। भीषण अग्निकांड को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची लेकिन त्यूनी फायर ब्रिगेड का पानी खत्म होने के बाद आग को पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दूसरी गाड़ी को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि त्यूनी पुल के पास सूरत राम जोशी का घर है जो शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी है और आग लगने की वजह सिलेंडर का फटना हो सकता है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Tuini Fire Incident त्यूनी अग्निकांड में सिस्टम की लापरवाही से प्रीतम सिंह नाराज, ग्रामीणों ने दिखाया अक्रामक रूप

Fri Apr 7 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Tuini Fire Incident विकासनगर के त्यूनी अग्निकांड की घटना ने सबको झकझोर दिया है। भयानक अग्निकांड में आग की लपटों में फंसे 4 मासूमों ने चीखते चीखते अपनी जान गंवा दी। इस भीषण अग्निकांड में सिस्टम […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में