Husband Murdered Wife : खाना नहीं बनाने पर चढ़ा पति का पारा, सिर पर क्रिकेट बैट मारकर उतार डाला पत्नी को मौत की घाट

Husband Murdered Wife : राजधानी देहरादून से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति का पारा इतना चढ़ गया कि उसने गुस्सें में आकर अपनी पत्नी को मौत की घाट उतार दिया। उधर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि आरोपी पति बर्गर का ठेला लगाता है।

 

Husband Murdered Wife

Husband Murdered Wife : आरोपी पति गिरफ्तार

मंगलवार को डालनवाला में बलवीर रोड पर एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई है। घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी के सिर पर क्रिकेट बैट मारकर उसका मर्डर कर दिया है। बताया जा रहा है कि अक्सर रामसिंह और ऊषा में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा रहता था।

Husband Murdered Wife

Husband Murdered Wife : बीती रात ऊषा ने खाना नहीं बनाया तो दोनों के बीच विवाद हो गया और ये विवाद इतना बढ़ गया कि रात करीब करीब साढ़े 11 बजे रामसिंह ने पत्नी ऊषा के सिर पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी खुद 108 के माध्यम से उसे अस्पताल भी ले गया लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने सब सच उगल दिया।

 

Husband Murdered Wife

ये भी पढ़ें परीक्षाओं में धांधली को लेकर फूटा युवाओं का गुस्सा, सड़कों पर उतरकर की CBI जांच की मांग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sonali Seygal Yoga Video : व्हाइट बिकिनी में इस एक्ट्रेस ने योग से ढाया कहर, फैंस के भी छूटे पसीने

Tue Sep 6 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sonali Seygal Yoga Video : फिल्म प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल भले ही फिल्मों में अब कम नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस फेंस का टेम्परेचर हाई कर देती है तो […]
Sonali Seygal Yoga Video

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में