Ministers Report Card : मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों पर बढ़ा परफॉरमेंस का दबाव, कैसे करेंगे 100 दिन के लक्ष्य को पार

Ministers Report Cardधामी सरकार 2.0 की शपथ लिए हुए 60 दिन का समय पूरा हो चुका है। दूसरी पारी की शपथ लेने के बाद धामी सरकार के सभी मंत्रियों ने अपने-अपने विभागों में 100 दिन के लक्ष्य तय किए थे। ये लक्ष्य पार्टी के चुनाव दृष्टि पत्र में किए गए संकल्पों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए है। अब ऐसे में इन लक्ष्यों को हासिल करने के लिए परफॉरमेंस का दबाव न सिर्फ मंत्रियों बल्कि सरकारी अधिकारियों पर भी बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि शासन से लेकर विभागों तक हर जगह 100 दिन के तय किए गए विकास कार्यों के लक्ष्यों को लेकर बैठकों का दौर जारी है।

Ministers Report Card
Ministers Report Card : मुख्य सचिव लगातार ले रहे बैठक

प्रशासन में परफॉरमेंस का दबाव इस कदर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है कि मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधू लगातार विभागवार बैठकों में लक्ष्यों की प्रगति की समीक्षा कर रहे हैं। तो उधर मंत्री भी लगातार बैठकें कर अपना 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड को तैयार करने में जुटे हुए है। बता दें कि धामी सरकार को 60 दिन हो चुके हैं। शपथ लेने के बाद सरकार के सभी मंत्रियों ने अपने-अपने विभागों में 100 दिन के लक्ष्य तय किए थे जिसको पूरा करने के लिए मंत्री के साथ—साथ अधिकारी भी लग गए है।

Ministers Report Card

Ministers Report Card

ये भी पढ़ेंहिमाचल के सियासी रण में कोठियाल बन सकते हैं गेम चेंजर, BJP का ये है न्यू प्लान

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Harish Rawat Protest : सुर्खियों में हरदा का गढ्ढा, चिलचिलाती धूप में धरने पर बैठकर लूट रहे वाहवाही

Fri May 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Harish Rawat Protest : उत्तराखंड की राजनीति में शायद ही कोई ऐसा नेता हो जिसे लोगों के दिलों में पैठ ​बिठानी अच्छे से आती हो। हो भी क्यों नहीं आखिर सबको दिलों में राज करना थोड़ी […]
Harish Rawat Protest

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में