Money Laundering Company Case : सवालों के घेरे में पूर्व सीएम के सलाहकार की पत्नी, कंपनी पर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप

Money Laundering Company Case : 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में देहरादून की एक कंपनी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। सोशल बेनिफिट म्यूचुअल फंड लिमिटेड कंपनी के खिलाफ EOW को जांच के आदेश दे दिए गए है।

 

Money Laundering Company Case

Money Laundering Company Case : विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

उत्तराखंड में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग खेल में EOW ko जांच सौंप दी गई है। पुलिस मुख्यालय ने आर्थिक अपराध शाखा को अग्रिम जांच के आदेश दिए है। इससे पहले शासन द्वारा आदेश के बाद STF ने प्रारंभिक जांच में पाया की आरोपी म्यूचुअल फंड कंपनी ने आरडी और एफडी इन्वेस्टमेंट की आड़ में मनी लॉन्ड्रिंग का करोड़ों का खेल किया है। लेकिन इसकी पुष्टि इजवेस्टिगेशन इकोनॉमिक्स ऑफेंस विंग द्वारा पूरी होने के बाद होगी।

Money Laundering Company Case

Money Laundering Company Case : बता दें कि 2017 से 2020 तक तत्कालिंग मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के औद्योगिक सलाहकार की पत्नी द्वारा इस कंपनी को निदेशक के तौर पर संचालित किया जा रहा था। आरोपी सोशल बेनिफिट म्यूचुअल फंड कंपनी ने 2017 से 2020 तक निधि योजना के नाम से मनी लॉन्ड्रिंग का अपराध किया। इस मामले में अब खानपुर विधायक उमेश कुमार ने शिकायत दर्ज कराते हुए निशाना साधा है। विधायक का कहना है की जब मामला उठा तो पूर्व सीएम के सलाहकार ने पत्नी का इस्तीफा दिलवा दिया और अब अभी भी उनके रिश्तेदार कंपनी में डायरेक्टर बताए जा रहे है।

 

Money Laundering Company Case

ये भी पढ़ेंगुजरात में केबल ब्रिज टूटने से मची चीख पुखार, हादसे में 130 से अधिक लोगों की हुई मौत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Elon Musk New Getup : ट्विटर खरीदने के बाद नए अवतार में दिखें एलन मस्क, वायरल फोटो ने इंटरनेट में लगाई आग

Tue Nov 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Elon Musk New Getup : ट्विटर को अपनी पावर दिखाने य फिर यूं कहो twitter के नए मालिक एलन musk का न्यू लुक वायरल हुआ है। एलन मस्क ने वायरल पिक में ब्लैक tshirt के ऊपर […]
Elon Musk New Getup

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में