Patch Reporting App Launch सड़कों पर दिखाई दे गड्ढे तो पैच रिपोर्टिंग ऐप में करें शिकायत, 1 हफ्ते के अंदर होंगी चकाचक

Patch Reporting App Launch उत्तराखंड की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने को लेकर लोक निर्माण विभाग ने पैच रिपोर्टिंग ऐप लॉन्च किया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में ऐप का शुभारंभ किया। ऐप के माध्यम से अब कोई भी व्यक्ति अपने आसपास की सड़कों पर मौजूद गड्ढों की फोटो खींचकर ऐप पर शिकायत दर्ज करा सकता है जिसके 1 हफ्ते के अंदर सड़कें चकाचक हो जाएंगी।

सीएम धामी ने किया शुभारंभ

सड़कों पर गड्ढे दिखाई देने के बाद अब कोई भी व्यक्ति अपनी शिकायत एप से दर्ज करा सकता है। शिकायतकर्ता को शिकायत दर्ज कराने के बाद जानकारी भी दी जाएगी कि कितने दिनों में सड़क को गड्ढा मुक्त किया जाएगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐप का शुभारंभ करते हुए कहा कि प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने को लेकर लोक निर्माण विभाग की ओर से तैयार किए गए पैच रिपोर्टिंग ऐप से काफी मदद मिलेगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी के अधिकारी नियमित रूप से इसकी मॉनिटरिंग भी करेंगे ताकि जिस मकसद से इस ऐप को तैयार किया गया है उसका फायदा आम जनता को मिल सके।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Love jihad धर्म बदलकर युवती से रचाया प्रेम, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर हड़पे लाखों रुपए

Thu May 18 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Love jihad द केरल स्टोरी फिल्म के बाद लव जिहाद को लेकर एक बार फिर मामला गरमा गया है। हल्द्वानी के बाद अब देहरादून से धर्म बदलकर युवती से यौन शोषण करने का मामला सामने आ […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में