Playboy Job Posters : Playboy जॉब्स के पोस्टर पर मचा बवाल, जांच में जुटी पुलिस

Playboy Job Posters : उत्तराखंड में ठगों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है आलम ये है कि अब ठगों ने बेरोजगारों को ठगी का शिकार बनाने के लिए नया पैंतरा आजमा लिया है। हद तो तब हो गई जब बेरोजगार युवाओं को playboy बनने का ऑफर देकर घंटों में 5 से 10 हजार रुपए कमाने का लालच दिया जा रहा है।

 

Playboy Job Posters

 

Playboy Job Posters : 5 से 10 हजार रुपए कमाने का मिल रहा ऑफर

पौड़ी के कोटद्वार में बेरोजगार युवाओं को प्लेबॉय की जॉब करके कुछ ही घंटों में पांच से 10 हजार रुपए कमाने का मामला सामने आया है। बीते कई दिनों से कोटद्वार के सार्वजनिक जगहों बस अड्डा, बिजली के खंबो, रेलवे स्टेशन समेत कई प्लेस में पोस्टर लगाए गए है। वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए एएसपी कोटद्वार का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है और cctv भी खंगाले जा रहे है।

Playboy Job Posters

Playboy Job Posters : इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की स्कीम के झांसे में न आए। उन्होंने कहा कि इस पोस्टरों से युवाओं को पहले लालच दिया जाता है और फिर उनका रजिस्ट्रेशन कराने के नाम पर पैसे ठगे जाते है इसलिए इन तमाम स्कीमों पर भरोसा न करें।

 

Playboy Job Posters

ये भी पढ़ेंTSR को नहीं भा रहा अपने कार्यकाल में बनी ल्वाली झील का डिजाइन, असंतुष्ट आ रहे नजर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PNB Fault In Kanpur : कानपुर में PNB का गजब कारनामा, गला दिए बक्से में रखे 42 लाख के नोट

Fri Sep 16 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it PNB Fault In Kanpur : उत्तरप्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कानपुर में शहर के पांडु नगर की पंजाब नेशनल बैंक से बड़ी लापरवाही हुई है। शाखा में रखी हुई करेंसी चेस्ट में […]
PNB Fault In Kanpur

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में