Prostitution In Hotel : होटल नहीं चलने पर शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Prostitution In Hotel : देहरादून में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम और पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने देह व्यापार का धंधा चलाने वाले होटल संचालक को गिरफ्तार करते हुए होटल्स एक महिला को रेस्क्यू किया हैं। टीम ने नेहरू कॉलोनी और कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र में अवैध गतिविधि और अनियमितता मिलने पर दो होटलों को सीज किया है।

 

Prostitution In Hotel

Prostitution In Hotel : दो होटल सीज

पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने हरिद्वार बायपास फ्लाईओवर के नीचे होटल लीला में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस को होटल लीला में छापेमारी के दौरान जिस्मफिरोश के धंधे में शामिल एक महिला और आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया की वह तलाकशुदा है और उसपर चार बच्चों के भरण पोषण की जिम्मेदारी है जिसके चलते उसे मजबूरन सेक्स सर्विस में शामिल होना पड़ा।

Prostitution In Hotel

महिला ने कहा कि कहा कि सेक्स सर्विस के बदले होटल संचालक उससे अच्छे पैसे दे रहा था जिसके चलते उसने हामी भर दी। महिला ने कहा कि होटल संचालक उसे लंबे समय से होटल में आए ग्राहकों को सेक्स सर्विस देने के लिए बुलाता था जिसके बाद पुलिस ने मामले में होटल संचालक को गिरफ्तार कर होटल सील कर दिया।

 

Prostitution In Hotel

 

मसूरी गैंगरेप हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 19 साल की लड़की पर डाला था तेजाब

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Patient Rape In Karnataka : अस्पताल में महिला से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Sat Mar 18 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Patient Rape In Karnataka : कर्नाटक से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां सरकारी अस्पताल में एक महिला मरीज के साथ दुष्कर्म हुआ है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर […]
Patient Rape In Karnataka

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में