Rekha Arya And Kurve Clashed : आमने—सामने आए खाद्य मंत्री रेखा आर्य और सचिव, ​विपक्ष ने चुटकी लेते हुए बता डाला विभागीय नूरा कुश्ती

Rekha Arya And Kurve Clashed : उत्तराखंड में इन दिनों कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य और ब्यूरोक्रेट सचिन कुर्वे के बीच वॉर छीड़ी हुई है। जहां बीते 2 दिन पहले कुर्वे ने मंत्री रेखा आर्य को बिना किसी जानकारी के देहरादून, हरिद्वार समेत तमाम जिलों में तबादले कर दिए जिसपर रेखा आर्य ने नाराज़गी जताते हुए उन ट्रांसफर को रद्द करने की बात कही है। ऐसे में अब हालात ऐसे है कि ये दोनों ही दिग्गज अपने—अपने स्टैंड से पीछे हटने को राजी नहीं है।

 

Rekha Arya And Kurve Clashed

 

Rekha Arya And Kurve Clashed : विपक्ष ने साधा निशाना

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य और ब्यूरोक्रेट सचिन कुर्वे के बीच ट्रांसफर को लेकर चलती नूरा—कुश्ती को देखते हुए विपक्ष ने अब मंत्री पर चुटकी लेने शुरू कर दी है। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि आखिरकार क्यों रेखा आर्य का बर्ताव ऐसा है कि किसी भी अधिकारी से उनकी बनती नहीं है।

Rekha Arya And Kurve Clashed

Rekha Arya And Kurve Clashed : उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र से लेकर तीरथ सरकार के बाद अब धामी सरकार में रेखा आर्य की अधिकारियों से नूरा कुश्ती चलती रहती है जिसका खामियाजा विभाग की योजनाओं और भोली—भाली जनता को भुगतना पड़ता है। बता दें कि रेखा आर्य और ब्यूरोक्रेट्स के बीच घमासान को लेकर अक्सर रेखा आर्य सुर्खियों में रहती है। इससे पहले भी मंत्री रेखा आर्य के निशाने पर वी षणमुगम से लेकर सौजन्य तक पर चुके है।

 

Rekha Arya And Kurve Clashed

ये भी पढ़ेंअगर आप भी बढ़ाना चाहते है अपनी इम्यूनिटी, तो सुबह की ड्रिंक में शामिल करें इसका सेवन

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Gangrape In Roorkee : हैवानियत की हदें हुई पार, रूड़की में चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंगरेप

Sun Jun 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Gangrape In Roorkee : उत्तराखंड के रूड़की शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया है। बताया जा रहा […]
Gangrape In Roorkee

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में