UKSSS Paper Leak Case : भर्ती परीक्षा घोटाले मामले में STF का बड़ा एक्शन, हुई 3 बड़ी गिरफ्तारी

UKSSS Paper Leak Case : उत्तराखंड में धामी सरकार की जीरो टॉलरेन्स के रूल को फॉलो करते हुए STF ने अब तक का सबसे बड़ा एक्शन लिया है। एसटीएफ ने भर्ती घोटालों प्रकरण में कार्यवाई करते हुए तीन बड़ी गिरफ्तारी की है। एसटीएफ ने UKSSSC की ओर से 2016 में कराई गई वीपीडीओ भर्ती परीक्षा धांधली की जांच में पूर्व चेयरमैन आरबीएस रावत, पूर्व परीक्षा नियंत्रक आरएस पोखरिया और सचिव मनोहर कन्याल को गिरफ्तार किया है।

 

UKSSS Paper Leak Case

 

UKSSS Paper Leak Case : पूर्व सीएम के सलाहकार रह चुके है रावत

भर्ती परीक्षा घोटालों में एसटीएफ ने जिन लोगों पर कार्यवाई की है उसमें से पूर्व सीएम के सलाहकार भी शामिल है। बता दें कि आरबीएस रावत पूर्व पीसीसीएफ रहने के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के सलाहकार बनाए गए थे।

UKSSS Paper Leak Case

UKSSS Paper Leak Case : उधर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एसटीएफ की सराहना करते हुए कहा कि उत्तराखंड के युवा का हक मारने वाले किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और जांच एजेंसिया निष्पक्षता से अपना काम कर रही है।

 

UKSSS Paper Leak Case

ये भी पढ़ेंबुरे कमेंट्स को याद कर भावुक हुए अब्दु रोजिक, कहा-लोग कहते थे तुम कचरा हो

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Indian Air Force Day 2022 : मोदी सरकार के इस मंत्री ने लगा डाली पाक विमान की फोटो, अब हो रहे ट्रोल

Sat Oct 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Indian Air Force Day 2022 : जहां पूरा देश आज भारतीय वायु सेना दिवस 2022 मना रहा है तो वहीं मोदी सरकार के एक मंत्री ने ऐसी तस्वीर शेयर की है ​जो अब ट्विटर पर ट्रेंड […]
Indian Air Force Day 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में