Uttarakhand Election 2022 : ठंड के बीच पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के इस बयान ने बढ़ाया सियासी पारा

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड में चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद प्रदेश में कड़कडाती ठंड में भी राजनीतिक तापमान बढ़ गया हैं। इस बीच सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के एक बयान ने कंपकपाती ठंड में भी माहौल गर्मा दिया हैं।

Uttarakhand Election 2022 : Bjp की हार के मदन कौशिक होंगे जिम्मेदार-त्रिवेंद्र

उत्तराखंड में जहां एक तरफ ठंड का सितम इस तरह लोगों पर अपना कहर भरपा रहा हैं कि लोग घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं तो उधर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मदन कौशिक पर bjp की हार पर ठीकरा फोड़ने वाले बयान ने राजनीतिक गलियारों में इस सर्द मौसम में भी गर्माहट पैदा कर दी हैं।

Uttarakhand Election 2022

त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना हैं कि भाजपा 60 पार के लक्ष्य को पार करेगी तभी मदन कौशिक सीएम बन सकते हैं। दअरसल पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने हरिद्वार में बीजेपी प्रत्याशी मदन कौशिक के लिए चुनाव प्रचार के दौरान एक बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि मदन कौशिक को सीएम बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को 60 प्लस सीटें लानी पड़ेगी। यदि कोई गड़बड़ पाई गई तो मदन जी के बाल काले हो जाएंगे जिसके बाद लोग कहेंगे कि हरिद्वार वाले को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना हैं।

Uttarakhand Election 2022

ये भी पढ़ेंThought Of The Day 4 February

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 2 February

Wed Feb 2 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में