Uttarakhand Election 2022 : हरदा ने किए एक तीर से दो निशाने, सीएम धामी को बनाएंगे बूढ़ा तो अमृत कुंड में बदलेंगे मौत का कुंआ

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे सियासी पारा भी हाई होने लगा हैं। चुनावी डेट फाइनल होने के बाद जहां तमाम राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखें बाण चलाने से बाज नहीं आ रही हैं तो उधर आज उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम धामी और पूर्व सीएम विजय बहुगुणा पर प्रहार करते हुए जमकर हमला बोला हैं।

Uttarakhand Election 2022

हरदा का धामी पर तंज

जबसे कांग्रेस आलाकमान ने लालकुआं विधानसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का नाम फाइनल किया हैं तबसे हरदा बीजेपी के कटघरे में आ गए। आलम ये हैं कि सूबे के मुखिया ने तो हरीश रावत को कंफ्यूज कह डाला हैं।

Uttarakhand Election 2022

दरअसल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने एक बयान में हरीश रावत पर निशाना साधते हुए उन्हें कंफ्यूज बताया था। इसके साथ ही सीएम ने कहा था कि कांग्रेस ने हरीश रावत को पीछे धकेलने का काम किया है। जिसके बाद हरीश रावत ने भी पुष्कर सिंह धामी पर पलटवार करते हुए अब नसीहत दे डाली हैं। हरीश रावत ने तंज कसते हुए कहा है कि धामी जैसे चार धामी को पहले मैं बूढ़ा बनाऊंगा, उसके बाद मैं खुद बूढ़ा बन जाऊंगा।

 

हरदा V/S बहुगुणा

उत्तराखंड में आज का दिन काफी दिलचस्प रहा। जहां सूबे के दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों में लालकुआं सीट को लेकर वॉर छिड़ गई हैं। एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा हरीश रावत की 2017 में हुई हार पर चटकारे ले रहे हैं तो वहीं अब हरदा भी अपने तीखें तेवरों से बहुगुणा की जुबान बंद करने की कोशिश में जुट गए हैं।

Uttarakhand Election 2022

बता दें कि विजय बहुगुणा ने लालकुआं से चुनाव लड़ने पर हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि साल 2017 के चुनाव में हरीश रावत दो सीटों से चुनाव हार गए थे जो शर्मिंदगी के साथ-साथ किसी भी मुख्यमंत्री के इतिहास में पहली बार था। इतना ही नहीं बहुगुणा ने कहा था की हरदा के लिए लालकुआं विधानसभा सीट उनकी राजनीतिक मौत का कुआं साबित होगी। तो उधर अब हरीश रावत ने भी ड्रा लाइन खींचते हुए बहुगुणा पर निशाना साधना शुरू कर दिया हैं। हरीश रावत ने बहुगुणा पर पलटवार करते हुए कहा कि लालकुआं की जनता का आशीर्वाद उनको बेहद मिल रहा है। जिस लालकुआं के मौत के कुएं की आप बात कर रहे हो उस मौत के कुंए को अमृत कुंड में बदल दिया जाएगा और यहां विकास की गंगा बहाई जाएगी।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 30 January

Sun Jan 30 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में