Women Naked Deadbody Found गन्ने के खेत में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या

Women Naked Deadbody Found उधम सिंह नगर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है जहां कनेरा गांव में महिला का अर्धनग्न शव गन्ने के खेत में मिला है। पुलिस ने महिला के साथ दुष्कम होने के बाद हत्या की आशंका जताई है।

हक्का बक्का पुलिस

काशीपुर के कनेरा गांव में एक महिला का अधर्गनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया है। खेत में महिला का शव मिलने से पुलिस भी हक्का-बक्का रह गई है। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि महिला के साथ दुष्कर्म होने के बाद उसकी हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका गया है। काशीपुर एसपी अभय सिंह का कहना है कि बाजपुर द्वारा चौकी में कल इस महिला की मिसिंग होने की सूचना मिली थी और आज कनेरा के ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में एक महिला का शव होने की सूचना दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर फॉरेंसिक रिपोर्ट और डॉग एक्सपर्ट के साथ सैंपल लिए है और शव को देखकर लगता है कि महिला के गले पर कुछ निशान है पुलिस जांच में जुट गई है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Wrestler Reached Haridwar गंगा में मेडल प्रवाहित करना कैंसिल, नरेश टिकैत ने पहलवानों से मांगा 5 दिन का समय

Tue May 30 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Wrestler Reached Haridwar आंदोलनकारी पहलवानों के मंगलवार शाम को हरिद्वार में मेडल प्रवाहित करने के ऐलान के बाद दिल्ली से लेकर उत्तराखंड की सियासत में हलचल मच गई। गंगा में अपने मैडल विसर्जित करने निकले आंदोलनकारी […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में