Young Died In De Addiction Centre नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया आरोप

Young Died In De Addiction Centre देहरादून के नशा मुक्ति केंद्र में सहारनपुर के एक युवक की मौत हो गई है। रविवार रात युवक की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे प्रेमनगर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए नशा मुक्ति केंद्र पर आरोप लगाए।

सीसीटीवी फुटेज डिलीट

थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत शिमला बाइपस पर नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि रविवार रात 32 वर्षीय सहारनपुर के मुवाद अली की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने नई जिंदगी नाम के नशा मुक्ति केंद्र पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा की उनके बेटे के हाथ क्यों बांध रखे थे और उसके मुंह से खून भी निकल रहा था। उन्होंने कहा के केंद्र की सभी फुटेज को भी डिलीट किया गया है। पुलिस का कहना है की मामले की सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

New Excise Policy License एमआरपी से अधिक मूल्य पर शराब बेचना पड़ेगा भारी, दुकान का लाइसेंस होगा सस्पेंड

Tue Mar 21 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it New Excise Policy License उत्तराखंड में एमआरपी से अधिक शराब बेचने वालों की अब खैर नहीं है। नई आबकारी नीति में अधिकतम खुदरा मूल्य से अधिक दाम पर शराब बेचने वालों के लाइसेंस सस्पेंड किए जाएंगे। […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में