Akhilesh Yadav On Joshimath : जोशीमठ के हालातों पर अखिलेश यादव ने जताई चिंता, सरकार पर लगाया मुनाफा कमाने का आरोप

Akhilesh Yadav On Joshimath : जोशीमठ में बिगड़ते हालातों के बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तराखंड सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव का कहना है कि मुनाफा कमाने के नाम पर सरकार ने पर्यावरणीय व्यवस्था को दरकिनार करते हुए पहाड़ के लोगों की जान जोखिम में डाली है।

 

Akhilesh Yadav On Joshimath

Akhilesh Yadav On Joshimath : पहाड़ किया खोखला

उत्तराखंड के जोशीमठ में लगातार हो रहे भू धंसाव को लेकर राजनीति चरम पर है। मामले को लेकर विपक्ष सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें खरी खोटी सुना रहा है। तो इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी बयान सामने आया है। अखिलेश यादव ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुनाफे के लिए सरकार ने जोशीमठ को बर्बाद किया है और एनटीपीसी के लिए पहाड़ को खोखला कर दिया है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से साइंटिस्ट, स्थानियों के साथ ही भूवैज्ञानिक लगाकर सरकार को सचेत कर रहे हैं लेकिन सरकार का ध्यान केवल मुनाफा कमाने में है जिसका नतीजा यह हुआ कि आज जोशीमठ के हालात भयावह हो गए है।

Akhilesh Yadav On Joshimath

Akhilesh Yadav On Joshimath : उन्होंने कहा कि विकास को विनाश की ओर नहीं ले जाना चाहिए जबकि जो भी पैरामीटर होते हैं उनका पालन करना चाहिए। बता दे कि अखिलेश यादव ने अपने निजी हल्द्वानी दौरे के दौरान पहुंचे जोशीमठ आपदा को लेकर सरकार को जमकर घेरा।

 

Akhilesh Yadav On Joshimath

 

जोशीमठ क्राइसिस के बीच राहत भरी खबर, पानी का डिस्चार्ज घटकर हुआ हुआ 136 एलपीएम

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

China Builds Dam On Mabja : चीन की नई साजिश, सैटेलाइट तस्वीरों ने किया हैरान

Sun Jan 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it China Builds Dam On Mabja : चीन अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ऐसे में कुछ सैटेलाइट तस्वीरों के सामने आने से लोगों की चिंताएं अधिक बढ़ गई है। खबर है कि चीन […]
China Builds Dam On Mabja

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में