Clerk Application Letter Viral : रूठी पत्नी को मनाने के लिए किस हद तक गया बाबू, लगा डाली 3 दिन की छुट्टी की अर्जी

Clerk Application Letter Viral : पती-पत्नी के इस प्यार भरें रिश्तें में अक्सर छोटी-मोटी नोकझोंक य फिर रूठना-मनाना तो लगा ही रहता है। हालात कभी-कभी ऐसे भी बन जाते है कि पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली जाती है। इस बीच कई पतियों कों अपनी रूठी बीवी को मनाने के लिए कड़ी मशक्कत भी करनी पड़ती है। कुछ हसबेंड अपनी वाइव को गिफटस देते है तो कई अपनी पत्नियों को मनाने के लिए मायकें तक पहुंच जाते है। लेकिन क्या आप जानते है कि एक पति ऐसा भी है जिसने अपनी रूठी वाइव को मनाने के लिए 3 दिन की छुट्टी मांगी है।

 

Clerk Application Letter Viral

Clerk Application Letter Viral : क्लर्क का लैटर हुआ वायरल

सोशल मीडिया में इन दिनों कानपुर का विषय चारों-तरफ छाया हुआ है। जहां पत्नी के रूठ कर मायके चले जाने पर शिक्षा विभाग में कार्यरत क्लर्क ने विभाग में दरख्वास्त लगाई है कि पत्नी को मायके से लाने के लिए तीन दिन का अवकाश दे दें। वायरल लेटर में लिखा गया है कि महोदय आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से कुछ प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर तकरार हो गई। जिसके बाद पत्नी नाराज होकर बच्चों को लेकर मायके चली गई है जिसके चलते प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है ऐसे में पत्नी को मायके से मनाकर लाने के लिए उसे गांव जाना पड़ रहा है।

Clerk Application Letter Viral

Clerk Application Letter Viral : इतना ही नहीं पत्र में आगे लिखा है कि आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को दिनांक 4.8.2022 से 6.8.2022 तक आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोडने की भी अनुमति प्रदान करने की कृपा करें। बता दें कि कानपुर नगर में प्रेम नगर खंड शिक्षा कार्यालय में तैनात लिपिक शमशाद अहमद ने ये पत्र अवकाश स्वीकृत करने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी को लिखा था।

 

Clerk Application Letter Viral

ये भी पढ़ेंदुबई के लोग चखेंगे पहाड़ी उत्पादों का स्वाद, सीएम धामी ने पहली खेप को हरी झंड़ी दिखाकर किया रवाना

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSSC Paper Leak Case : UKSSSC पेपर लीक मामले में कहां तक जुड़े है नकल के तार, उत्तरकाशी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Sat Aug 6 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UKSSSC Paper Leak Case : यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। नकल के इस खेल की गुत्थी सुलझने की नाम नहीं ले रही है। तो वहीं एसटीएफ लगातार पेपक लीक […]
UKSSSC Paper Leak Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में