Mumbai Cruise Drugs Case : आर्यन को क्लीन चिट मिलते ही बुरे फंसे समीर वानखेड़े, लटकी कार्रवाई की तलवार

Mumbai Cruise Drugs Case : मुबंई क्रूज ड्रग्स केस का मामला एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है। जहां इस केस में एनसीबी ने बॉलीवुड किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। तो वहीं इस पूरे मामले की जांच कर रहे अधिकारी समीर वानखेड़े पर अब कार्रवाई की तलवार लटक रही है। ख़बरें है कि सरकार ने वानखेड़े पर कार्रवाई की अनुमति दे दी है। ऐसे में समीर वानेखेड़े के खिलाफ सही तरीके से जांच न करने पर शिकंजा कसा जा सकता है।

Mumbai Cruise Drugs Case

Mumbai Cruise Drugs Case : फर्जी प्रमाण पत्र पर होगी वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई

NCB के डीजी एस.एन प्रधान का कहना है कि ड्रग्स केस मामले में समीर वानखेड़े और उनकी टीम से गलती हुई है। इसके साथ ही केंद्र सरकार ने भी सक्षम अधिकारी से मुंबई एनसीबी के अधिकारी रहे समीर वानखेड़े के खिलाफ आर्यन खान मामले में खराब जांच के लिए उचित कार्रवाई करने के ​निर्देश दिए गए है।

Mumbai Cruise Drugs Case

Mumbai Cruise Drugs Case : इसके अलावा सरकार वानखेड़े के खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र के मामले में पहले से ही कार्रवाई कर रही है। बता दें कि NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापा मारकर आर्यन खान समेत 9 लोगों को ड्रग्स मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन को बाद में जमानत मिल गई थी लेकिन अब उन्हें NCB ने क्लीन चिट दे दी है और सही तरीके से जांच न करने पर समीर वानखेड़े के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है।

Mumbai Cruise Drugs Case

ये भी पढ़ेंबीयर के शौकीनों को लग सकता है 440 वॉल्ट का झटका, लॉन्च हुई पेशाब वाली बीयर, क्या करना चाहेंगे ट्राय!

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uniform Civil Code : UCC लागू करने वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड, धामी सरकार की हरी झंडी के बाद ड्राफ्टिंग कमेटी हुई गठित

Sat May 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uniform Civil Code : यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने वाला देश का पहला राज्य उत्तराखंड बन गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पांच सदस्यों की ड्राफ्टिंग कमेटी भी गठित कर दी है। उत्तराखंड […]
Uniform Civil Code

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में