Controversial Picture Of Rss Dress : कांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी फोटों की शेयर, मच गया सियासी घमासान

Controversial Picture Of Rss Dress : कांग्रेस इन दिनों जहां एक तरफ भारत जोड़ों यात्रा निकाल रही है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी ने एक फोटो शेयर कर बीजेपी में खलबली मचा दी है। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए पार्टी ने बीजेपी और RSS पर तंज कसा है। उधर इस फोटों के वायरल होने के बाद कांग्रेस और bjp में सियासी घमासान छिड़ गया है।

 

Controversial Picture Of Rss Dress

Controversial Picture Of Rss Dress : आग लगाना कांग्रेस की पुरानी आदत-bjp

कांग्रेस द्वारा RSS की जलती हुई ड्रेस की तस्वीर शेयर करने के बाद bjp और कांग्रेस में सियासी वॉर छिड़ गई है। कांग्रेस ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा है कि देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और भाजपा-RSS द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में पार्टी एक कदम बढ़ा रही है।

Controversial Picture Of Rss Dress

Controversial Picture Of Rss Dress : तो वहीं Bjp ने सिख दंगों से लेकर मुबंई दंगों तक का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा ने तो कांग्रेस को ये तक कह दिया है कि आग लगाना कांग्रेस पार्टी की पुरानी आदत है।

 

Controversial Picture Of Rss Dress

ये भी पढ़ेंपुलिस विभाग में बनेगा एडिशनल SI का नया रैंक, सीएम धामी ने दिए निर्देश

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Shadab Shams Said Prostitution : उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के चैयरमैन शादाब शम्स का बड़ा बयान, पिरान कलियर को बताया सेक्स रैकेट का अड्डा

Mon Sep 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Shadab Shams Said Prostitution : उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के चैयरमैन शादाब शम्स का बड़ा बयान सामने आया है। शादाब शम्स का कहना है कि पिरान कलियर को सेक्स रैकेट का अड्डा बना दिया है।     […]
Shadab Shams Said Prostitution

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में