Footballer Mendy Rape Case : रेप पीड़िता का बेंजामिन मेंडी पर शॉकिंग बयान, कहा-फुटबॉलर बना चुका है 10 हजार महिलाओं के साथ संबंध

Footballer Mendy Rape Case : जहां एक तरफ मैनचेस्टर सिटी के स्टार फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी पर रेप मामले में सुनवाई चल रही है तो वहीं रेप पीड़िता का बेंजामिन मेंडी पर शॉकिंग बयान सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि बेंजामिन मेंडी ने कहा था कि उसने 10 हजार महिलाओं के साथ संबंध बनाएं है। इतना ही नहीं पीड़िता ने ये भी कहा कि आरोपी ने उससे कहा था कि वह ये बात किसी को न बताए और हर रात आने की भी बात कही।

 

Footballer Mendy Rape Case

Footballer Mendy Rape Case : सुनवाई में सामने आई बात

सुनवाई के चौथे दिन रेप पीड़िता ने कोर्ट को कहा कि वह फोन मांगने के लिए बेडरूम के अंदर आ गई जिसके बाद मेंडी ने बेडरूम का दरवाजा बंद कर दिया। इतना ही नहीं महिला ने ये भी दावा किया कि कमरे में स्पेशल लॉक थे जिसमें फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी से ही अंदर आ जा सकते थे। खबरें है कि 20 वर्षीय पीड़िता ने कहा है कि मेंडी ने 10, 000 महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए है।

Footballer Mendy Rape Case

Footballer Mendy Rape Case : रिपोर्ट के मुताबिक चेस्टर क्राउन कोर्ट की सुनवाई के दौरान कहा गया है कि अक्टूबर 2020 में मेंडी और महिला की मुलाकात एक बार में हुई थी वहां बेंजामिन मेंडी के साथी जेसी लिंगार्ड भी मौजूद थे। बता दें कि मेंडी उस टीम का हिस्सा थे जिसने 2018 में फुटबॉल वर्ल्ड कप जीता था। इतना ही नहीं कई अन्य महिलाएं द्वारा भी मेंडी पर रेप के आरोप लगाएं जा चुके है और आरोपी मेंडी दो टीनएज लड़कियों का भी रेप किया है।

 

Footballer Mendy Rape Case

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में शुरू हुई अग्निवीरों की भर्ती, युवाओं में जोश हाई

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cloud Burst In Uttarakhand : उत्तराखंड में बारिश का तांडव, तीन जिलों में बादल फटने से मचा हाहाकार

Sat Aug 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cloud Burst In Uttarakhand : उत्तराखंड में शुक्रवार देर रात से हुई बारिश ने अपना रौद्र रूप दिखाया। जगह-जगह भारी बारिश से सड़कें ब्लॉक हो गई, पुल बह गए, नदी नाले उफान पर है तो कई […]
Cloud Burst In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में