NEET Exam Controversy : ये कैसी परीक्षा! जहां एग्जाम में चेकिंग के नाम पर छात्राओं की उतरवा दी ब्रा

NEET Exam Controversy : केरल में नीट परीक्षा को लेकर अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां नीट NEET Exam देने पहुंची छात्राओं से कॉलेज प्रशासन द्वारा कथित तौर पर इनर गारमेंट्स (ब्रा) उतरवाने के लिए कहा गया। उधर मामले के तूल पकड़ने के बाद केरल के एक मंत्री ने इस मामले में केंद्र से एक्शन लेने की अपील की है।

 

NEET Exam Controversy

 

 

NEET Exam Controversy : क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक हाल ही में हुई मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET को लेकर बड़ा विवाद शुरू हो गया है। ये विवाद की आग तब शुरू हुई जब रविवार को केरल के कोल्लम में एक परीक्षा सेंटर पर आरोप लगे है कि यहां परीक्षा देने पहुंची लड़कियों को ब्रा निकालने को मजबूर किया गया।

NEET Exam Controversy : इस पूरे मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उनकी बेटी ने नीट के निर्देशों के अनुसार कपड़े पहने थे लेकिन परीक्षा केंद्र पर चेकिंग के दौरान इनर गारमेंट्स उतारने का फरमान जारी किया गया और एग्जाम सेंटर में एंट्री से पहले छात्राओं को जांच के दौरान मेटल डिटेक्शन स्टेज पर इनर गारमेंट उतारने के लिए मजबूर किया गया और ऐसा न करने पर उन्हें परीक्षा में नहीं बैठने की बात कही गई।

NEET Exam Controversy

NEET Exam Controversy : उधर ख़बरें ये भी है कि एक लड़की को अपनी जींस उतारने के लिए कहा गया क्योंकि उसमें मेटल के बटन और जेब थी। इसके साथ ही छात्राओं का कहना है कि जब वे परीक्षा देकर बाहर निकलीं तो उन्हें सारे अंडरगारमेंट्स डिब्बों में एक साथ फेंके हुए मिले। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि एग्जाम सेंटर पर करीब 90% छात्राओं को अपने इनरवियर निकालने पड़े। वहीं इंस्टीट्यूट ऐसी घटना से इनकार कर रही है जबकि कोल्लम पुलिस ने केस दर्ज कराए जाने की पुष्टि की है। बता दें कि ये घटना केरल राज्य के कोल्लम स्थित एक एग्जामिनेशन सेंटर की है।

 

NEET Exam Controversy

ये भी पढ़ेंराष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया हुई संपन्न, प्रदेश में सीएम समेत 67 विधायकों ने डाला वोट

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sri lanka Crisis : श्रीलंका में डरावने हुए हालात, खाने के लिए सेक्स करने को मजबूर हुई महिलाएं

Tue Jul 19 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sri lanka Crisis : श्रीलंका में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन हालात बद से बदतर होते जा रहे है। तो वहीं अब श्रीलंका की आर्थिक हालात इतनी खराब हो चुकी है […]
Sri lanka Crisis

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में