Accident In Tehri : टिहरी में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, हादसे में 3 लोगों की मौत

Accident In Tehri : टिहरी से दुखद खबर सामने आ रही है। जहां नरेंद्रनगर में सालडोगी के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। वही एसडीआरएफ ढलवाला की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

 

Accident In Tehri

Accident In Tehri  : मौके पर एसडीआरएफ

नरेंद्रनगर में मंगलवार को दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आगरा खारेला सड़क मार्ग पर सलडोगी गांव के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई और इस हादसे में 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। कार में तीनों सवार लोग आगरा खाल से कखील गांव जा रहे थे कि तभी सलडोगी के पास कार अचानक से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और तीनों की मौत हो गई।

Accident In Tehri

Accident In Tehri : जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी बृजेश भट्ट का कहना है कि कार में सवार तीनों मृतक लोग टिहरी जिले के रहने वाले थे।

 

Accident In Tehri

 

जोशीमठ संकट के बीच टिहरी में बड़ी दहशत, भू वैज्ञानिकों ने दी बड़े खतरे की चेतावनी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Joshimath Landslide Danger : जोशीमठ में अभी नहीं टला खतरा, मौसम के तेवर बड़ा सकते है मुश्किलें

Tue Jan 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Joshimath Landslide Danger : उत्तराखंड के जोशीमठ में लगातार हो रहे भू धंसाव के बीच अब मौसम विभाग ने डराने वाली भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 4 दिन जोशीमठ के लिए […]
Joshimath Landslide Danger

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में