Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap : हिमाचल के सियासी रण में कोठियाल बन सकते हैं गेम चेंजर, BJP का ये है न्यू प्लान

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap : 24 मई का दिन जहां उत्तराखंड बीजेपी के लिए यादगार पलों में से एक था तो वहीं आम आदमी पार्टी के लिए ये दिन किसी काले दिन से कम नहीं रहा होगा। आखिर हो भी क्यों नहीं आप पार्टी ने जिस चेहरे को विधानसभा चुनाव 2022 की रणभूमि में उतारा था अंत में उसी नाम ने उनको धोखा देते हुए भाजपा का दामन थामते हुए उन्हें पटखनी दी। अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि क्या हिमाचल के सियासी जंग में सैनिक वोटरों को रिझाएने में कोठियाल कामयाब होकर बीजेपी के गेम चेंजर कहलाएंगे।

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap : सैनिक वोटरों को रिझाएंगे कोठियाल

उत्तराखंड में आगामी दिनों में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत उपचुनाव होना है ऐसे में कर्नल कोठियाल बीजेपी के लिए सैनिक वोटर्स को रिझाने का काम करेंगे। इसके साथ ही अगले साल 2023 में हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में भी कोठियाल आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। कोठियाल न सिर्फ 1 लाख 22 हजार पूर्व सैनिक और लगभग 35 हजार सैनिक विधवाओं को आप पार्टी की हकीकत बताने का काम करेंगे बल्कि आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश भी करेंगे। इसलिए कयास लगाए जा रहे है कि बीजेपी कोठियाल के साथ शामिल हुए पूर्व सैनिकों और लगभग 700 कार्यकर्ताओं को हिमाचल प्रदेश में प्रचार की अहम जिम्मेदारी सौंप सकती है।

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap : आप और कोठियाल के रास्ते हुए अलग

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap : आम आदमी पार्टी और कर्नल अजय कोठियाल के बीच कभी गहरा रिश्ता हुआ करता था। आप पार्टी ने कोठियाल को अहम जिम्मेदारी सौंपते हुए उनके चेहरे पर ​उत्तराखंड विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन ​शायद नियति को कुछ और ही पसंद था और आज हालत ये ​है कि जिस मुख्यमंत्री चेहरे पर चुनाव लड़ा उसके रास्ते अलग हो गए और कोठियाल ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली।

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap

ख़बरें है कि आप पार्टी और कोठियाल के बीच दूरियां उसी दिन से शुरू हो गई थी जिस दिन से राज्य में चुनाव के परिणाम आए थे और कोठियाल की करारी हार के बाद सत्ता की कमान बीजेपी के हाथों में चली गई थी। इसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में हुई हार की समीक्षा बैठक हो या उत्तराखंड में कार्यकारिणी भंग करने य फिर अध्यक्ष पद का नया चेहरा आना समेत तमाम फैसलों में कोठियाल को शामिल नहीं किया गया जिसके बाद कोठियाल ने पार्टी से मुंह मोड़ लिया और भाजपा में शामिल हो गए।

Bjp Field Kothiyal For Campaigning Against Aap

ये भी पढ़ेंकरण की पार्टी में EX की एंट्री से तापमान हुआ गर्म, एसी होने के बाद भी छूटे पसीने

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ministers Report Card : मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों पर बढ़ा परफॉरमेंस का दबाव, कैसे करेंगे 100 दिन के लक्ष्य को पार

Thu May 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ministers Report Card :  धामी सरकार 2.0 की शपथ लिए हुए 60 दिन का समय पूरा हो चुका है। दूसरी पारी की शपथ लेने के बाद धामी सरकार के सभी मंत्रियों ने अपने-अपने विभागों में 100 […]
Ministers Report Card

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में