Blind Murder Case Open in Haridwar : ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, पति ने उड़ाजा अपना परिवार

Blind Murder Case Open in Haridwar :

हरिद्वार पुलिस को बीते महीने सूचना प्राप्त हुई कि हिल बाईपास रोड रबर फैक्ट्री के सामने जंगल में अंदर एक महिला का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र नरेंद्र सिंह रावत, कोतवाली प्रभारी भावना कंथोला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। इस पूरे मामले का हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने प्रेस वार्ता कर के खुलासा किया।

blind murder case open in haridwar

​बेहरमी से की हत्या

एसएसपी ने बताया की शव के शिनाख्त और घटनाक्रम के खुलासे के लिए 07 टीमें गठित कर मॉनिटरिंग की कमान स्वयं सम्भाली। इस दौरान एक टीम ने आसपास के सारहदी जनपदों से मृतका की शिनाख्त हेतु प्रयास किया और दूसरी टीम ने स्थानीय लोगों से फोटो पैंपलेट के माध्यम से अज्ञात शव के संबंध में पूछताछ की सभी गठित टीमों ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने जानकारी देते हुए बताया की दिन रात की जा रही पुलिस की इस मेहनत से आखिरकार मृतक महिला के हुलिए से मिलती-जुलती एक महिला किसी कैमरे में हर की पैड़ी क्षेत्र में एक पुरूष के साथ दिखाई दी। महत्वपूर्ण सुराग पर आगे बढ़ते हुए पुलिस टीम ने अन्य जानकारी जुटाते हुए महिला की पहचान कर मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त करन उर्फ सागर को रोड़ी बेल वाला के पास से दबोचा।अभियुक्त से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि मृतका अभियुक्त करन की दूसरी पत्नी थी। मृतका करन से पूर्व भी तीन शादी कर चुकी थी तथा मृतका के हर पति से एक-एक बच्चा (कुल 04 बच्चे) थे। अभियुक्त को पत्नी का चाल चलन पर शक था और इसे सुधारने के लिए कई बार समझाने पर भी पत्नी के हरकतों से बाज न आने पर अभियुक्त ने ये खौफनाक योजना तैयार की ओर अपनी पत्नी को जंगल में लकड़ी लेने बहाने पैदल पैदल हर की पौड़ी से इंडस्ट्रियल एरिया के नजदीक जंगल तक लाया और फिर पहले अपनी पत्नी का गला दबाया और उसके सलवार के नाडे से उसका गला घोंट दिया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PM Modi Champawat Visit Cancel : वीवीआईपी दौरों पर जागता प्रशासन, जनता की समस्याओं पर होता मौन

Mon Oct 9 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it PM Modi Champawat Visit Cancel : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित लोहाघाट दौरे पर प्रशासन के द्वारा रात दिन करी गई दौड़ भाग और नगर क्षेत्र में हुए कार्यों को देखकर ऐसा लगता है कि हर […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में