Chowki Incharge Suspend : विपिन रावत मौत मामले में चौकी इंचार्ज सस्पेंड, सीएम धामी के निर्देश पर हुआ एक्शन

Chowki Incharge Suspend : विपिन रावत से मारपीट के बाद आज हुई मौत के मामले में परिजनों और स्थानीय लोगों ने इंद्रेश अस्पताल में जमकर हंगामा किया। उधर इस मामले को लेकर सीएम धामी के सख्त निर्देश के बाद लापरवाही बरतने पर लक्खीबाग चौकी इंचार्ज प्रवीण सैनी को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Chowki Incharge Suspend

Chowki Incharge Suspend : घायल ने तोड़ा दम

पांच दिन पहले मारपीट में घायल युवक विपिन रावत ने आज इंद्रेश अस्पताल में दम तोड़ दिया है। वहीं विपिन की मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। उधर इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए और लापरवाही बरतने पर लक्खीबाग चौकी को निलंबित कर दिया गया है। बता दें की देहरादून के इनामुल्लाह बिल्डिंग में 25 नवंबर को दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई। मारपीट में एक युवक ने चमोली निवासी विपिन रावत पर बेसबॉल के डंडे से उसके सिर पर हमला कर दिया था।

Chowki Incharge Suspend

Chowki Incharge Suspend : जिसके बाद विपिन को इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी आज मौत हो गई है। इस दौरान विपिन के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया। जिसके बाद एसएसपी ने लक्खीबाग चौकी को सस्पेंड कर दिया है।

 

Chowki Incharge Suspend

दिल्ली होटल मालिक सुसाइड केस में जुड़ा उत्तराखंड के IPS अधिकारी का नाम, शासन में मचा हड़कंप

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ludo Addicted Woman Lost Herself : लूडो में हारी महिला, खुद को लगाया दांव पर

Mon Dec 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ludo Addicted Woman Lost Herself : महाभारत में जुए के फड़ पर पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगाने वाली कहानी से लोग वाकिफ है। लेकिन आज भी कुछ लोग अपने जुए की लत से इस […]
Ludo Addicted Woman Lost Herself

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में