Himachal Vidhansabha Chunav : हिमाचल विधानसभा चुनाव की सर्गमियां हुई तेज, प्रचार में जुटेंगे उत्तराखंड के कई दिग्गज

Himachal Vidhansabha Chunav : हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर सर्गमियां तेज हो चली है। ऐसे में उत्तराखंड भाजपा ने भी मोर्चा संभालते हुए अपनी कमर कस ली है। प्रदेश से लगातार भाजपा के नेता प्रचार प्रसार के लिए हिमाचल भेजे जा रहे है और राज्य में चुनाव प्रचार को धार देने में जुट गए है।

 

Himachal Vidhansabha Chunav

Himachal Vidhansabha Chunav  : 49 नेता संभालेंगे कमान

उत्तराखंड की सीमा से लगी हिमाचल की 19 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी उत्तराखंड भाजपा संगठन के कंधों पर है। यही वजह है कि उत्तराखंड के वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं को चुनाव प्रबंधन के लिए हिमाचल प्रदेश की चुनावी रणभूमि में उतारा जाएगा।

Himachal Vidhansabha Chunav

Himachal Vidhansabha Chunav  : बता दें कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा हिमाचल प्रदेश की 19 विधानसभा सीटों की संगठनात्मक और राजनीतिक प्रबंधन की जिम्मेदारी उत्तराखंड भाजपा संगठन को सौंपी गई है। ऐसे में हिमाचल में उत्तराखंड के कार्यकर्ता मोर्चा संभालने की जद्दोजहद में जुट गए है। आगामी दिनों में पार्टी के 49 दिग्गज नेता हिमाचल भेजे जाएंगे।

 

Himachal Vidhansabha Chunav

ये भी पढ़ें70 साल बाद भारत के जंगल पर राज करने आया चीता, PM मोदी ने भी कुछ यूं किया welcome back

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chandigarh University Leak Video : चंडीगढ़ MMS लीक केस में पंजाब पुलिस का विवादित बयान, कहा- प्रदर्शन एन्जॉय कर रहे स्टूडेंट्स

Mon Sep 19 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chandigarh University Leak Video : मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का MMS लीक वीडियो का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ इस मामले पर यूनिवर्सिटी के छात्र पीड़ित छात्राओं के लिए पुलिस […]
Chandigarh University Leak Video

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में