Joshimath Landslide Danger : जोशीमठ में अभी नहीं टला खतरा, मौसम के तेवर बड़ा सकते है मुश्किलें

Joshimath Landslide Danger : उत्तराखंड के जोशीमठ में लगातार हो रहे भू धंसाव के बीच अब मौसम विभाग ने डराने वाली भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 4 दिन जोशीमठ के लिए भारी हो सकते है और बारिश के चलते भू धंसाव का खतरा और अधिक बढ़ सकता है।

 

Joshimath Landslide Danger

Joshimath Landslide Danger : हो सकती है बारिश

जोशीमठ की सड़कें, घरों और होटलों में पड़ी दरारें लगातार चौड़ी होने से लोग पहले ही डर के साए में जी रहे है। तो वही भू धंसाव की मार झेल रहे जोशीमठ के लोगों के लिए मौसम विभाग ने डरावनी वाला पूर्वानुमान जारी करते हुए लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है। मौसम विभाग ने चेतावनी देते हुए कहा की आने वाले 4 दिनों में प्रदेश के पहाड़ी इलाकों के साथ ही जोशीमठ में बारिश हो सकती है।

Joshimath Landslide Danger

Joshimath Landslide Danger : जिसके चलते जोशीमठ में भू धंसाव का खतरा और दरारे भी बढ़ सकती है। इतना ही नहीं मौसम विभाग ने कहा है कि कई इलाकों में पानी के नए स्रोत भी फुट सकते है।

 

Joshimath Landslide Danger

 

टिहरी में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, हादसे में 3 लोगों की मौत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Joshimath Landslide Side Effects : उत्तराखंड में पड़ा जोशीमठ भू धंसाव का साइड इफेक्ट, पर्यटकों ने कराई बुकिंग कैंसल

Wed Jan 18 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Joshimath Landslide Side Effects : पर्यटन स्थल का हब माने जाने वाले उत्तराखंड में इन दिनों भू धंसाव के काले बादल मंडरा रहे है। जिस प्रदेश की खूबसूरत वादियां, पहाड़, नदियां और धार्मिक स्थलों को देखने […]
Joshimath Landslide Side Effects

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में