Living Partner Burning In Rudrapur : ब्वॉयफ्रेंड ने लिविंग पार्टनर को की जिंदा जलाने की कोशिश, मुकदमा दर्ज

Living Partner Burning In Rudrapur  उत्तराखंड से दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां रुद्रपुर में एक प्रेमी ने लिविंग पार्टनर को जिंदा जलाकर मरने का प्रयास किया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Living Partner Burning In Rudrapur

Living Partner Burning In Rudrapur : बुरी तरह झुलसी महिला

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की तरह रुद्रपुर में भी लिविंग पार्टनर हत्या करने का प्रयास मामले से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है की आरोपी प्रेमी लिविंग पार्टनर में रह रही महिला को मारने की फिराक में था लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया। बता दें की ट्रांजिट कैंप में महिला अपने पति से अलग होने के बाद एक युवक के साथ लिविंग में रह रही थी। आरोपी प्रेमी ने किसी विवाद को लेकर महिला को मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया।

Living Partner Burning In Rudrapur

Living Partner Burning In Rudrapur : इस घटना में महिला बुरी तरह से झुलस गई है और महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर पीड़िता के पिता की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

 

Living Partner Burning In Rudrapur

उत्तराखंड में यूनिफार्म सिविल कोड पर कार्य जारी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ips Linked In Businessman Suicide case : दिल्ली होटल मालिक सुसाइड केस में जुड़ा उत्तराखंड के IPS अधिकारी का नाम, शासन में मचा हड़कंप

Sat Dec 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ips Linked In Businessman Suicide case : दिल्ली में होटल मालिक अमित जैन के सुसाइड केस में उत्तराखंड के एक बड़े आईपीएस अधिकारी के तार जुड़ने से शासन में हड़कंप मच गया है। वहीं मामला गरमाने […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में