Tirath On Corruption Statement : पूर्व सीएम तीरथ ने दिया कमीशनखोरी पर बयान, कांग्रेस को मिला बैठे बिठाया मुद्दा

Tirath On Corruption Statement : सूबे में पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कमीशनखोरी को लेकर दिए गए बयान से सियासत गरमा गई है। तो वहीं तीरथ के इस बयान के बाद कांग्रेस को बैठे बिठाया सरकार को घेरने का मुद्दा मिल गया है।

 

Tirath On Corruption Statement

Tirath On Corruption Statement : उत्तराखंड में बड़ा भ्रष्टाचार

पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत वैसे तो गायब ही दिखाए देते है लेकिन जब भी वह सामने आते है तो अपने बयानों से सुर्खियों में छा जाते है। कुछ ऐसे ही एक बयान से तीरथ सिंह रावत ने सियासी भूचाल मचा दिया है। पूर्व सीएम तीरथ ने विभिन्न विभागों में चल रही कमीशनखोरी को लेकर बयान दिया है। तीरथ सिंह रावत का कहना है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कहीं पर भी बिना परसेंटेज के काम नहीं होता है। उन्होंने कहा की उत्तरप्रदेश से अलग होने के बाद उत्तराखंड में भ्रष्टाचार बड़ गया है।

उन्होंने कहा कि मानसिकता को बदलने की जरूरत है जिसके लिए अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि को भी सोचना पड़ेगा। उन्होंने कहा की हम अधिकारियों को तो दंडित करते है लेकिन उसके पीछे जो जनप्रतिनिधि बच जाता है ऐसे में दोनों के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि दोनों ही दोषी है।

Tirath On Corruption Statement

Tirath On Corruption Statement : उधर तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने भी तीरथ के बयान का समर्थन करते हुए सरकार जमकर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है की 22 सालों में उत्तराखंड में कमीशनखोरी काफी बढ़ गई है। आलम ये है की उत्तराखंड में अब आम आदमी को छोटे से छोटा काम कराने के लिए भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा कि तीरथ सिंह रावत ने जो मुद्दा उठाया है उसका कर्ताधर्ता कौन है? साथ ही इस भ्रष्टाचार की जड़ को कौन हटाएगा और कौन मिटाएगा ये बड़ा सवाल है।

 

Tirath On Corruption Statement

भूकंप के तेज झटकों से डोली धरती, उत्तराखंड और दिल्ली में घरों से बाहर निकले लोग

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

T-20 World Cup : इंग्लैंड ने पाक को 5 विकेट से हरा कर जीता टी-20 वर्ल्ड कप मैच

Sun Nov 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it T-20 World Cup  : लबर्न के ऐतिहासिक मैदान खेले गए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। इंग्लैंड के सामने 138 रन का लक्ष्य था जो उसने 19 ओवर में […]
T-20 World Cup

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में