Uksssc Recruitment Group C Posts : उत्तराखंड में खुला भर्ती परीक्षाओं का रास्ता, तीन लाख से अधिक बेरोजगारों को मिलेगा फायदा

Uksssc Recruitment Group C Posts : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग प्रदेश के युवाओं के लिए राहत भरी खबर लाया है। आयोग में परीक्षा नियंत्रक की तैनाती के बाद समूह.ग के करीब 4200 पदों पर होने वाली भर्ती का रास्ता खुल गया है। ऐसे में अब नौकरी की आस लगाए बैठे तीन लाख से अधिक बेरोजगारों को फायदा मिल सकेगा।

 

Uksssc Recruitment Group C Posts

Uksssc Recruitment Group C Posts : पहले लगी थी परीक्षाओं में रोक

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पेपर लीक प्रकरण विवादों में घिरने के बाद परीक्षा नियंत्रक की तैनाती होने तक रोक लगा दी थी। लेकिन अब शासन द्वारा आयोग में परीक्षा नियंत्रक की तैनाती करने के बाद एक बार फिर से भर्ती परीक्षाओं को लेकर रास्ता साफ हो गया है। बता दें कि आयोग में आठ महीने से परीक्षा नियंत्रक की कुर्सी खाली थी।

Uksssc Recruitment Group C Posts : आयोग के अध्यक्ष एस राजू ने इस्तीफा देने से पहले आगामी भर्तियों की आठ परीक्षाओं पर रोक का पत्र शासन को भेजते हुए कहा था कि जब तक आयोग में परीक्षा नियंत्रक की तैनाती नहीं हो जाती तब तक भर्ती परीक्षाएं कराना संभव नहीं है लेकिन परीक्षा नियंत्रक की तैनाती होने के बाद अगले छह महीने में इन भर्तियों की परीक्षा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

Uksssc Recruitment Group C Posts

इन विभागों में खुला नौकरी का पिटारा

520 पद-पटवारी.लेखपाल भर्ती
1521 पद-पुलिस कांस्टेबल भर्ती.
894 पद-फॉरेस्ट गार्ड भर्ती
662 पद-सहायक लेखाकार री.एग्जाम
76 पद-उत्तराखंड जेई भर्ती
100 पद-गन्ना पर्यवेक्षक भर्ती
272 पद-सब इंस्पेक्टर भर्ती
200 पद-लैब असिस्टेंट भर्ती

 

Uksssc Recruitment Group C Posts

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जोश हाई, पीएम मोदी ने की प्रदेशवासियों की सराहना

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Independence Day 2022 : देशभक्ति के जश्न में डूबा भारत, पीएम मोदी से लेकर सीएम धामी समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई

Mon Aug 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Independence Day 2022 : स्वतंत्रता दिवस के 75 साल पूरे होने पर देशभर में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। नेताओं से लेकर आम लोगों तक सबके सिर देशभक्ति का खुमार सर चढ़कर बोल रहा […]
Independence Day 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में