UP Inspector Spa Video : दरोगा पर चढ़ा मसाज कराने का बुखार, वर्दी पहन स्पा सेंटर पहुंच करने लगा ये डिमांड

UP Inspector Spa Video : उत्तर प्रदेश में कुछ पुलिसकमर्मियों के कारनामें किसी से छीपे नहीं है। आए दिन किसी न किसी वजह से पुलिसकर्मी सुर्खियां बटोर ही ले लेते है। कभी उनके धमकाने के वीडियो सामने आते है तो कभी उनके लेटर लाइमलाइट बन जाते है। शायद ही कोई ऐसा मौका हो जब कोई मामला पुलिस से न जुड़ा हो। इतना ही नहीं ये बेखौफ पुलिसकर्मी अपनी वर्दी तक की लाज नहीं रखते और जमकर मनमानी करते हुए दिखाई देते है। उधर अब प्रयागराज में एक और दरोगा का स्पा कराते हुए वीडियो सामने आने के बाद कई तरह के प्रश्न खड़े हो रहे है।

 

UP Inspector Spa Video

UP Inspector Spa Video : दरोगा के खिलाफ हुआ एक्शन

सोशल मीडिया में दरोगा का पुलिस की वर्दी पहने हुए मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो थाना सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पुलिस चौकी में तैनात दरोगा राकेश चंद्र शर्मा का है। वीडियो में दरोगा एक महिला से फेस मसाज करा रहे है। उधर वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन ने दरोगा के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है। बता दें कि बुधवार देर रात प्रयागराज में ही सिविल लाइंस के मसाज पार्लर में महिला स्टाफ से अभद्रता करने वाले दारोगा कलीमउल्ला को जेल भेजा गया है।

UP Inspector Spa Video

UP Inspector Spa Video : दरोगा के खिलाफ आरोप है कि कलीमउल्ला में स्पा में मसाज कराने के लिए उन्होंने विशेष लड़की की डिमांड की थी लेकिन जब उस लड़की की जगह दूसरी लड़की मसाज के लिए पहुंची तो उसने हंगामा शुरू कर दिया। दरोगा का हंगामा इतना बढ़ गया कि स्पा सेंटर के लोगों से दरोगा ने बदसलूकी और मारपीट की।

UP Inspector Spa Video : उधर इस मामले को लेकर स्पा सेंटर पर काम करने वाली युवती ने पुलिस को कॉल करके कहा कि दरोगा ने एक विशेष लड़की को बुलाने की जिद करने लगा और कहना लगा कि उसी लड़की से मसाज कराऊंगा लेकिन दूसरी युवती के मसाज करने पहुंचने पर दरोगा ने बदसलूकी और मारपीट शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने युवती की तहरीर पर दरोगा के खिलाफ मारपीट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

 

UP Inspector Spa Video

ये भी पढ़ेंपीएम मोदी ने मारी बाजी, इन नेताओं को पछाड़कर बने दुनिया के सबसे फेवरेट लिडर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Double Standards In Relief Work : आपदा राहत कार्यों में दोहरे मापदंड पर उठे सवाल, देहरादून बन रहा प्यारा तो टिहरी को बनाया बेगाना

Sat Aug 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Double Standards In Relief Work : उत्तराखंड में 19 अगस्त की रात हुई भारी बारिश कई जिलों के लिए काल बनकर आई। देहरादून, टिहरी और पौड़ी में हुई आफत की बारिश ने ऐसा तांडव मचाया कि […]
Double Standards In Relief Work

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में