UP Police Constable MMS Viral : सिपाही भाईसाहब गए थे झगड़े का निपटारा करने लेकिन दे बैठे पीड़िता को दिल, अब अश्लील वीडियो हुआ वायरल

UP Police Constable MMS Viral : उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन सुर्खियों में रहती है। अक्सर पुलिस के दामन पर कई बार दाग लग चुके है जिससे यूपी पुलिस की छवी धुमिल हुई है। कभी अपराधियों को संरक्षण देना तो कभी अवैध उगाही के आरोप के बीच अब एक सिपाही पर अवैध संबंध का आरोप लगा है। लेकिन हद तो तब हो गई जब सिपाही और महिला के बीच अवैध संबंध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

UP Police Constable MMS Viral

UP Police Constable MMS Viral : सिपाही हुआ निलंबित

सोशल मीडिया में इन दिनों सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस 9 सेकंड के वीडियो में में मुख्य आरक्षी महिला के साथ बंद कमरे में अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है। उधर वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी दिनेश त्रिपाठी ने आरक्षी को निलंबित कर दिया है। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो दो साल पुराना है और पुलिस वीडियो में दिख रही महिला के बारे में जानकारी जुटाने में लग गई है।

UP Police Constable MMS Viral

UP Police Constable MMS Viral : जानकारी के मुताबिक सिपाही पति-पत्नी के बीच झगड़ा सुलझाने गया था कि इस दौरान वह पीड़िता को ही दिल दे बैठा। बता दें कि आरोपी सिपाही तब कोतवाली गंगा घाट में तैनात था और कुछ माह बाद ही उसका तबादला उन्नाव से बांगरमऊ कोतवाली किया गया था। जिसके बाद लगातार सिपाही अपनी नौकरी कर रहा था लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

 

UP Police Constable MMS Viral

ये भी पढ़ेंदुनिया की सबसे यंग पीएम की वीडियो पर छिड़ी सियासी वॉर, वायरल होने के बाद कराया ड्रग टेस्ट

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sonali Phogat Death : सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आया नया ट्विस्ट, भाई ने किया रेप और साजिश का बड़ा दावा

Thu Aug 25 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Sonali Phogat Death : टिकटॉक स्टार, बीजेपी लीडर और बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की मौत के मामले में नया ट्विस्ट आया है। जहां सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने उनकी मौत के सिलसिले में पुलिस […]
Sonali Phogat Death

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में