Trivendra On Rahul Gandhi Statement सांसद त्रिवेंद्र सिंह का बयान, बालक बुद्धि की तरह व्यवहार करते हैं राहुल गाँधी

हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राहुल गांधी संसद में बालक बुद्धि की तरह व्यवहार करते हैं । उनकी हरकते बचकाना है। उनको भारतीय संस्कार और संस्कृति का कोई ज्ञान नही है। उन्होंने हिंदुओं का अपमान किया है। इसके लिए उन्हें विश्व के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।

 

हरिद्वार डामकोठी में पत्रकारों से वार्ता करते हुए हरिद्वार सांसद व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से खुलकर बातचीत की। उन्होंने हाथरस की घटना पर गहरा दु:ख प्रकट किया और मृतकों की आत्मा की शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए मां गंगा से प्रार्थना की। हरिद्वार के शांतशाह प्रकरण पर उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर संतोष जाहिर किया और घटना को बेहद ही जघन्य अपराध बताया। उन्होंने कहा कि हरिद्वार एक धार्मिक नगरी है, अगर इसमें इस तरह की घटनाएं घटित होती है तो हम लोगों को भी शर्मिंदगी उठानी पड़ती है और इसीलिए आरोपी कोई भी हो उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि “जब यह घटना घटित हुई थी उसी दिन मैंने एसएसपी से बात की और उस पर उन्होंने मुझसे कहा कि इस पर हम पूरी निष्पक्षता से जांच कर रहे हैं और आरोपियों पर सख़्त कार्रवाई करेंगे ”। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार के विकास के लिए दीर्घकालीन योजनाओं पर कार्य किया जायेगा। शिक्षा और स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों का सर्वागीण विकास करने का खाका तैयार करेंगे। इसी के साथ उन्होंने बरसात के मौसम को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से जलभराव की समस्याओं की भी जानकारी ली।

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Stf Arrested Smack Taskar एसटीएफ का एक्शन, 3 करोड़ 60 लाख रुपए की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार

Wed Jul 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उत्तराखंड “ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के लिये एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) को उत्तराखण्ड के समस्त जनपदों […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में