Dead Body Alive : नर्स ने जिसे शव समझकर किया मुर्दाघर में पैक, अगले दिन जांच में जीवित निकल गया मरीज

Dead Body Alive : अक्सर सुनने और देखने को मिलता है कि कई बार मृत व्यक्ति जिंदा निकल जाता है। हैरानी तो तब होती है जब अंतिम संस्कार के दिन चमत्कार से जिस व्यक्ति को अग्नि देते है उसकी अचानक से दिल की धड़कनें चलने लगती है। एक ऐसी ही हैरानी करने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है। जहां एक जिंदा मरीज को नर्स ने मृत समझकर बॉडी पैक में भरकर मुर्दाघर में भेज दिया।

 

Dead Body Alive

 

Dead Body Alive : लापरवाही में हुई मौत

ऑस्ट्रेलिया में पर्थ शहर में हड़कंप मच गया जब एक अस्पताल में 55 साल का मरीज भर्ती कराया गया जिसे कई गंभीर बीमारियां थी। इस बीच डॉक्टरों ने भी मरीज की कंडीशन को देखते हुए जवाब भी दे ही दिया था। लेकिन मामला तब बड़ा जब नर्स ने मरीज को अचानक मृत समझ लिया। तब क्या था नर्स ने मृत की बॉडी बैग में पैक कर दी और शव को मुर्दाघर में रखवा दिया। वहीं जब अगले दिन सुबह डॉक्टरों की टीम शव की जांच करने पहुंची तो उनको शॉक मिल गया क्योंकि उसकी आंखें खुली हुई थी और मुंह से खून निकल रहा था।

Dead Body Alive

Dead Body Alive : ऐसे में जब प्राथमिक जांच हुई तो पता चला कि नर्स ने जब उस इंसान की बॉडी पैक की तो वह जिंदा था लेकिन रात में बैग में पैक होने से उस आदमी की दम घुटने से मौत हो गई। जांच टीम ने कहा कि नर्स की लापरवाही से उस इंसान की मौत हुई है क्योंकि बॉडी बैग से बाहर आने के लिए वह छटपटा रहा था। उधर इस मामले की जांच के लिए आदेश जारी हो गए है।

 

Dead Body Alive

ये भी पढ़ेंहादसे का शिकार हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, भैसों के झुंड से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bigg Boss 16 : बुरे कमेंट्स को याद कर भावुक हुए अब्दु रोजिक, कहा-लोग कहते थे तुम कचरा हो

Fri Oct 7 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bigg Boss 16 : Bigg Boss के सीजन 16 का आगाज हो चुका है। इस शो में वैसे तो कई कंटेस्टेंट है जो इस सीजन के हिस्सा बनें है लेकिन इस बार एक ऐसे पॉवरफुल कंटेस्टंट […]
Bigg Boss 16

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में