Income Tax Raid On BBC : BBC के खिलाफ आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, कई दफ्तरों पर इनकम टैक्स की रेड

Income Tax Raid On BBC : आयकर विभाग ने बीबीसी के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। बीबीसी के दिल्ली और मुंबई समेत कई दफ्तरों पर इनकम टैक्स की रेड चल रही है। सूत्रों का कहना है की इंटरनेशनल टैक्स में गड़बड़ी को लेकर इनकम टैक्स की बीबीसी दफ्तर पर सर्चिंग चल रही है। आईटी टीम ने बीबीसी के सभी कर्मचारियों के फोन जब्त करते हुए सभी को ऑफिस से बाहर निकलने पर रोक लगा दी है।

 

Income Tax Raid On BBC

Income Tax Raid On BBC : कांग्रेस ने कहा अघोषित आपातकाल

मीडिया संस्थान बीबीसी के कई दफ्तरों पर आयकर विभाग के छापे पड़े है। आयकर की 60 से 70 लोगों की टीम बीबीसी के दिल्ली ऑफिस पर सर्वे के लिए पहुंचकर पुरानों खातों को खंगाल रही है। इतना ही नहीं इनकम टैक्स की टीम ने कर्मचायियों के फोन तक बंद करा दिए है। उधर आयकर विभाग की इस कार्यवाई को कांग्रेस ने देश में अघोषित आपातकाल करार दिया है।

Income Tax Raid On BBC

कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की बीबीसी की पहली डॉक्यूमेंट्री आई उसे बैन किया गया अब बीबीसी पर आईटी का छापा पड़ा है जो अघोषित आपातकाल दिखाता है।

 

Income Tax Raid On BBC

 

कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, घर में अकेली देखकर मासूम का उठाया फायदा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Anil Shukla On Kanpur Case : यूपी की मंत्री के पति का शर्मनाक बयान, औरतों में होती है आग लगाने की टेंडेंसी

Fri Feb 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Anil Shukla On Kanpur Case : कानपुर अग्निकांड में राजनीति और विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में अब उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति और पूर्व […]
Anil Shukla On Kanpur Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में