Pm Modi Mother Passed Away : मां को मुखाग्नि देकर भावुक हुए पीएम मोदी, यादगार पलों को किया याद

Pm Modi Mother Passed Away : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी ने आज 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपने मां के निधन की दुखद खबर की जानकारी दी। पीएम मोदी का कहना है कि उन्होंने हमेशा मां त्रिमूर्ति की अनुभूति की है जिसमें निष्काम कर्मयोगी के प्रतीक, तपस्वी की यात्रा और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। वहीं पीएम मोदी ने इस साल अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर उनसे मिलने के भावुक पल को याद किया।

 

Pm Modi Mother Passed Away

Pm Modi Mother Passed Away : पंचतत्व में विलीन

पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का गांधीनगर में अंतिम संस्कार हो गया है। पीएम की मां की अंतिम यात्रा में दिग्गजों के साथ हजारों लोग शामिल हुए। वहीं पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को कंधा देकर उन्हें मुखाग्नि दी। वहीं हीराबेन मोदी के निधन की खबर मिलते ही श्रद्धांजलि का तांता लग गया।

Pm Modi Mother Passed Away

Pm Modi Mother Passed Away : राजनीतिक नेताओं से लेकर तमाम सेलिबट्री ने उन्हें श्रद्धांजलि देकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके 100 वर्ष को संघर्षपूर्ण जीवन का भारतीय आदर्शों का प्रतीक बताया।

 

Pm Modi Mother Passed Away

40 दिन देश के लिए भारी, एक्सपर्ट ने दी कोरोना के बड़े खतरे की चेतावनी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rishabh Pant Car Accident : भीषण हादसे में बाल बाल बचे क्रिकेटर ऋषभ पंत, कार के उड़े परखच्चे

Fri Dec 30 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rishabh Pant Car Accident : कई लोगों के लिए आज शुक्रवार का दिन ब्लैक फ्राइडे साबित हुआ। जहां पहले पीएम मोदी की मां और फुटबॉलर पेले के निधन से देश में सुबह सुबह दो दुखद समाचार […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में