Dharchula Disaster : धारचूला में हुई तबाही का सीएम धामी ने किया हवाई निरीक्षण, डीएम और विधायक से मांगा नुकसान का ब्योरा

Dharchula Disaster : उत्तराखंड के कई जिलों में आफत की बारिश का कहर जारी है। खासकर की पहाड़ी जिलों में बारिश का तांडव अभी भी कायम है। उधर शुक्रवार देर रात बादल फटने से पिथौरागढ़ में भारत-नेपाल सीमा पर धारचूला में भारी तबाही हुई। इस भयावह तबाही ने कई घरों के चिराग बुझा दिए तो कई घरों को ध्वस्त कर दिया। ऐसे में आज सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी ने हवाई निरीक्षण कर नुकसान का जायजा लिया।

 

Dharchula Disaster

 

Dharchula Disaster : धारचूला में हुई भारी तबाही

बीते दिनों पिथौरागढ़ में हुई भारी बारिश धारचूला के लिए काल बनकर आई। यहां बादल फटने से खोतीला में भारी नुकसान हुआ। पहाड़ी से आया मलबे कई घर क्षतिग्रस्त हो गए तो इस हादसे में 3 लोगों से अधिक लोगों की मौत हो गई जबकि अभी भी 11 लोग लापता बताए जा रहे है। 36 घंटे बाद भी पुलिस और एसडीआरएफ का राहत और बचाव कार्य जारी है।

Dharchula Disaster

Dharchula Disaster : भारी बारिश से भारत और नेपाल को बांटने वाली काली नदी पर भी 2 किलोमीटर लंबी झील बन गई है जिससे क्षेत्र में खतरा मंडराने लगा है। उधर सीएम धामी इस मामले पर नजर बनाए हुए है। सीएम धामी ने आज हवाई निरीक्षण करते हुए प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। साथ ही सीएम ने विधायक और डीएम से नुकसान का ब्योरा भी मांगा।

 

Dharchula Disaster

ये भी पढ़ेंट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मुझे किया जा रहा बदनाम

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami On Grade Pay : पुलिस विभाग में बनेगा एडिशनल SI का नया रैंक, सीएम धामी ने दिए निर्देश

Sun Sep 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami On Grade Pay : आखिरकार सीएम धामी ने उत्तराखंड पुलिस विभाग में 4600 ग्रेड पे की मांग का हल निकाल दिया है। सीएम धामी ने पुलिस विभाग में एडिशनल SI का नया रैंक सृजित […]
CM Dhami On Grade Pay

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में