Murder In Dehradun : एक साथ पांच लोगों की हत्या से दहला देहरादून, नाश्ते के विवाद में खत्म हुआ परिवार

Murder In Dehradun : देहरादून जिले के डोईवाला से एक दिल दहलाने वाला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए परिवार के पांच लोगों की हत्या कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। इस वहशी हत्यारे ने अपनी पत्नी और मां समेत तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Murder In Dehradun

 

Murder In Dehradun : पूजा-पाठ करता था आरोपी

सोमवार सुबह रानीपोखरी के नागाघेर गांव में सामूहिक हत्याकांड से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी महेश उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है और अभी ये शख्स रानीपोखरी के शांतिनगर में रह रहा था। इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि महेश तिवारी घर से बाहर बहुत कम निकला करता था और वह घर में बंद रहकर पूजा-पाठ किया करता था ऐसे में हो सकता है शायद महेश तंत्र मंत्र जैसे क्रिया कलाप तो नहीं किया करता था।

Murder In Dehradun

Murder In Dehradun  : उधर देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि महेश तिवारी बेरोजगार था और वह रानीपोखरी में अपने बड़े भाई उमेश के मकान में रहता था। उन्होंने कहा कि आज सुबह नाश्ता बनाने को लेकर विवाद हुआ और पत्नी उससे बच्चों के लिए नाश्ता बनाने में सहयोग करने को कहा था जिसके बाद महेश ने पागलपन की हद पार करते हुए 5 लोगों का मर्डर कर दिया। एसएसपी ने कहा कि महेश पूजा पाठ में लगा था और हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

 

Murder In Dehradun

ये भी पढ़ेंसूत्रों के हवाले से खबर, बीजेपी में शामिल हो सकते है दिनेश धनई

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rekha Arya Viral Letter : पेपर लीक मामले के बीच मंत्री रेखा आर्य का नौकरी देने का सिफारिशी लेटर हुआ वायरल, लिस्ट में ये 4 लोग

Mon Aug 29 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rekha Arya Viral Letter : उत्तराखंड में आखिर ये क्या हो रहा है। UKSSSC के बाद लगातार एक के बाद एक भर्ती घोटाले सामने आने से जहां युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे है तो […]
Rekha Arya Viral Letter

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में