Patanjali Employees Assaulted : पतंजलि की महिला कर्मचारियों से चलती बस में हुई छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

Patanjali Employees Assaulted उत्तराखंड में रेप और छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसे में अब पतंजलि की महिला कर्मचारियों से चलती बस में मारपीट और छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा है वही पुलिस ने मामले में दो नामजद और कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

Patanjali Employees Assaulted

Patanjali Employees Assaulted : पुलिस की जांच शुरू

लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित हुसैनपुर गांव के पास बस में सवार पतंजलि वैलनेस सेंटर में काम करने वाले महिला कर्मचारियों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। मामले में मोनू ने लक्सर पुलिस तहरीर देते हुए कहा कि बीती शाम जब वह हैदराबाद स्थित पतंजलि वैलनेस सेंटर से काम करके स्टाफ बस से घर लौट रहा था तो बस में उनके साथ 6 महिला कर्मचारी और 7 से आठ पुरुष कर्मचारी मौजूद थे लेकिन जैसे ही बस लंढौरा के पास पहुंची तो बस में जबरन दो युवक घुस आए और उन्होंने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ शुरू की।

Patanjali Employees Assaulted

Patanjali Employees Assaulted : उन्होंने कहा की जब स्टाफ ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने आठ से 10 अन्य साथियों को भी वहां पर्स में बुला लिया जिसके बाद सभी कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए उधर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के बाद दो नामजद समेत सात से आठ अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Patanjali Employees Assaulted

 उत्तराखंड में खुला पहला आंचल कैफे, रोजगार का खुला पिटारा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IMA POP : देश को मिले 314 नए जांबाज अफसर, पवन कुमार को मिला गोल्ड मेडल

Sat Dec 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it IMA POP : IMA की पासिंग आउट परेड में आज 314 कैडेट्स अंतिम पग पार कर भारतीय सेना में बतौर अफसर शामिल हो गए है। साथ ही परेड में 11 मित्र देशों के कुल 30 कैडेट्स […]
IMA POP :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में