Students Suffering From Fever : एक ही स्कूल में 22 छात्रों को बुखार होने से बड़ी टेंशन, 3 दिन के लिए विद्यालय बंद

Students Suffering From Fever : अल्मोड़ा में एक ही स्कूल में 22 से अधिक बच्चों को अचानक बुखार आने से स्कूल प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई है। लगातार हो रहे छात्रों के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए प्रशासन ने विद्यालय को 3 दिन के लिए बंद किया गया है।

 

Students Suffering From Fever

Students Suffering From Fever : संक्रमण फैलने का डर

चीन समेत कई देशों में कोरोना के बढ़ते मामले मुसीबत का सबब बनते जा रहे हैं। तो वही भारत में भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के स्याल्दे ब्लॉक के राजकीय आदर्श उच्च प्राथमिक विद्यालय वल्मरा में 22 से अधिक बच्चों में अचानक बुखार ,खांसी और जुखाम होने से हड़कंप मच गया है। बच्चों में फैले संक्रमण के चलते विद्यालय को 3 दिन के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है। वहीं चिकित्सकों की टीम बच्चों का उपचार कर रही है।

Students Suffering From Fever

Students Suffering From Fever : बताया जा रहा है कि स्कूल के छात्र पिछले 4 दिनों से बुखार, जुखाम, सर्दी की चपेट में है और संक्रमण के तेजी से फैलने के चलते स्कूल प्रशासन ने एहतियात के तौर पर 3 दिन के लिए विद्यालय को बंद कर दिया है। देघाट सीएचसी प्रभारी डॉ एसके विश्वास का कहना है कि स्कूल के करीब 22 बच्चे वायरल बुखार से पीड़ित हैं और डॉक्टरों की टीम बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाएं दे रही है ताकि संक्रमण का फैलाव रुक सके।

 

Students Suffering From Fever

 

 श्रीलंका बनने की ओर उत्तराखंड, 73 हजार करोड़ कर्ज के तले दबा पहाड़

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Avalanche In Chamoli : भू धंसाव के बीच चमोली में टूटा ग्लेशियर, बर्फ के कहर से कांपे लोग

Mon Jan 30 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Avalanche In Chamoli : चमोली के जोशीमठ में जहां अभी भू धंसाव का खतरा थमा नहीं था कि आज नीति घाटी के मलारी में ग्लेशियर टूट गया। ऐसे में भारत-चीन सीमा पर हिमखंड के टूटने से […]
Avalanche In Chamoli

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में