Himachal Vidhansabha Chunav 2022 : हिमाचल में बजी चुनावी रणभेरी, सीएम धामी ने झोंकी ताकत

Himachal Vidhansabha Chunav 2022 : हिमाचल में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। देश की दिग्गज पार्टियां चुनावी ताकत झोंकने में लग गई है। तो वहीं बीजेपी भी फुल प्लान तैयार कर चुनावी मैदान में उतर गई है और अपने खिलाड़ियों को मिशन हिमाचल में उतार रही है। उन्हीं में से एक भाजपा के पसंदीदा प्लेयर सीएम धामी ने आज शिमला में प्रचार कर चुनावी बिगुल फूंका।

 

Himachal Vidhansabha Chunav 2022

Himachal Vidhansabha Chunav 2022 : शिमला में किया चुनाव प्रचार

विधानसभा चुनाव तारीखों की डेट का एलान होने के बाद तमाम राजनीतिक पार्टियों ने जीत के लिए कमर कस ली है। तो वहीं बीजेपी ने केंद्र से लेकर राज्य नेतृत्व तक हिमाचल की रणभूमि में अपने प्लेयर्स को मैदान में उतार दिया है। एक के बाद एक पार्टी के दिग्गज हिमाचल प्रदेश में चुनावी ताल ठोकते हुए जीत का दावा कर रहे है।

Himachal Vidhansabha Chunav 2022

Himachal Vidhansabha Chunav 2022 : उधर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी आज शिमला में चुनावी रणभेरी बजाते हुए चुनावी दंगल की ताल ठोकी। सीएम धामी ने mal रोड पर निकले गए जन संपर्क अभियान में शिरकत कर जनता से जीत की अपील की।

 

Himachal Vidhansabha Chunav 2022

सुरकंडा देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए जरूरी खबर, कल से दो दिन के लिए बंद रहेगा रोपवे

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Earthquake In India : आधी रात भूकंप के झटकों से हिला उत्तर भारत, तबाही ने ली कई जान

Wed Nov 9 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Earthquake In India : आधी रात भूकंप के तेज झटकों ने पूरे उत्तर भारत को हिला कर रख दिया। भूकंप के झटके इतने तेज थे की सोते हुए लोग दहशत में आकर घरों से बाहर निकल […]
Earthquake In India

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में