Husband Killed Wife : पत्नी की हत्या कर खुद थाने पहुंचा पति, चरित्र पर शक के चलते की हत्या

Husband Killed Wife : रुड़की के पिरान कलियर थाना क्षेत्र का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां एक युवक ने युवती की देर शाम हत्या कर दी और खुद ही रूडकी सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गया। जहां युवक की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस ने युवक के बताए हुए स्थान पर पहुंचकर मामले की तस्दीक की ओर कलियर पुलिस को भी बुलवाया। जहां पुलिस ने युवक की निशानदेही पर बाग से युवती का शव बरामद किया। वहीं युवती की हत्या गला दबाकर करना बताया गया है जिसकी उम्र तकरीबन 20 वर्ष बताई गई है। युवती की हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और जिसने भी यह घटना सुनी, वह दंग रह गया।

हर कोई सकते में है कि एक युवक युवती की हत्या करता है और खुद थाने जाकर हत्या की सूचना भी देता है। वहीं सूचना पट सीओ रुड़की पल्लवी त्यागी व एसपी देहात एस के सिंह भी पहुंचे। वहीं एसपी देहात स्वप्नन किशोर सिंह का कहना है कि पुलिस युवती की हत्या का कारण पता करने में जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने कहा कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है और जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rahul Gandhi in Kedarnath Dham : केदारनाथ धाम में राहुल गांधी ने लगाया भंडारा, फोटो खिचाने को लगी लोगों में होड़ 

Mon Nov 6 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rahul Gandhi in Kedarnath Dham : सियासत के रंग भी गजब होते हैं। खैर ये रंग लोगों को अच्छे तो लगते ही हैं। जब बात नेताओं की होती है तो वो हमेशा पब्लिक की सेवा को […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में