Kfc Franchise Cheated : केएफसी फ्रेंचाइजी के नाम पर लाखों की ठगी, मुकदमा हुआ दर्ज

Kfc Franchise Cheated : उत्तराखंड में एक व्यक्ति के साथ लाखों की ठगी का मामला सामने आ रहा है। जहां हरिद्वार में केएफसी की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 9 लाख की ठगी हुई है। वहीं मामले में हरिद्वार ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने मुंबई के 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

 

Kfc Franchise Cheated

Kfc Franchise Cheated : मुंबई के 3 लोग फंसे

Kfc फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर मुंबई के 3 लोगों ने एक व्यक्ति को करीब 9 लाख का चूना लगाया है मामले में ज्वालापुर पुलिस का कहना है कि शलभ गोयल ने तहरीर देकर कहा है कि केएफसी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने के लिए उन्होंने ऑनलाइन आवेदन किया था जिसके बाद कंपनी की तरफ से मेल आई और प्रणाम नाम के एक व्यक्ति ने उनसे फोन पर संपर्क किया।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि केएफसी की फ्रेंचाइजी के रजिस्ट्रेशन के नाम पर व्यक्ति ने डेढ़ लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवाए। रजिस्ट्रेशन के बाद प्रणव और अरुण ने निरीक्षण के लिए मौके पर आने को कहा बावजूद इसके टीम नहीं पहुंची।

Kfc Franchise Cheated

Kfc Franchise Cheated : पीड़ित ने कहा कि उसने आरोपियों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि एनओसी फीस साडे 7 लाख खाते में ट्रांसफर करने के बाद ही टीम निरीक्षण के लिए आएगी। वही पीड़ित ने खाते में एनओसी फीस भी जमा करा दी जिसके बाद एक के बाद एक पीड़ित ने आरोपियों के खाते में करीब 9 लाख जमा करा दिए लेकिन इसके बाद भी आज तक टीम निरीक्षण के लिए हरिद्वार नहीं आई

उधर पीड़ित गोयल ने अंत में केएफसी के एचआर विभाग से संपर्क किया तो उसके होश उड़ गए और उसे पता चला कि केएफसी के तीन कर्मचारियों ने उसके साथ ठगी की है जिसके बाद उसने ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वही पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

 

Kfc Franchise Cheated

यात्रियों को करनी पड़ेगी जेब ढीली, उत्तराखंड में हर साल बड़ेगा किराया

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Girl Child Rape In Kaushambi : बाबा ने रिश्तों को किया तार-तार, 7 साल की बच्ची के साथ किया रेप

Sat Nov 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Girl Child Rape In Kaushambi : उत्तर प्रदेश के कौशांबी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बाबा ने रिश्तो को ताक पर रखते हुए बहला-फुसलाकर 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। […]
Girl Child Rape In Kaushambi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में